तो क्या दोनो बाहुबलि मुख्तार अंसारी और बृजेश सिह दोस्त है ?

0
1557

गाजीपुर – वाराणसी के लेखक, साहित्यकार और समाजसेवी राकेश न्यायिक के अनुसार एक दुशरे के जानी दुश्मन बाहुबली मुख्तार अंसारी और बाहुबली बृजेश सिह अब एक दुशरे के दोस्त बन चुके है। बर्तमान मे दोनों बाहुबली माननीय बन चुके है। बाहुबली बृजेश सिह विधानपरिषद के सदस्य है तो बाहुबली मुख्तार अंसारी विधानसभा के सदस्य है। राकेश न्यायिक के अनुसार दोनो की दोस्ती करने मे कुंडा (प्रतापगढ़) के बाहुबली विधायक रधुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की बहुत बडी भूमिका है। राजा भैया ने ऐसा क्यो किया इसके पीछे भी एक कहानी है। राजा भैया जब सी०ओ० जियाउलहक की हत्या की वजह से परेशान थे तो बाहुबली मुख्तार अंसारी ने परदे के पीछे से काफी मदद किया था। इसके बाद से ही राजा भैया ने दोनों बाहुबलियों मे दोस्ती करा कर पुर्वांचल को गैंगवार से बचाने मे लग गये थे। खबरों के अनुसार दोनो बाहुबली आम्हने-साम्हने बैठ कर हांथ भी मिला चूके है।
राकेश न्यायिक ने वाराणसी के थाना शिवपुर मे लिखित तहरीर देकर इस बात की जांच कराने की मांग किया है कि बहुबली बृजेश सिह , मुख्तार अंसारी को ठेकेदार मन्ना सिह हत्याकांड और स्व० कृष्णानन्द राय हत्याकांड से बरी कराने मे मदद करेगें और बाहुबली मुख्तार अंसारी , बृजेश सिंह को उसरी चट्टी कान्ड और भांवरकोल कान्ड से बरी कराने मे भरपूर सहयोग करेगें।
गवाहों का पक्षद्रोही होना ही राकेश न्यायिक की इस कहानी को बल देता है ,खैर अब यह देखना काफी रोचक होगा कि वाराणसी पुलिस राकेश न्यायिक के तहरीर पर जाँच करती है या मामला ठंढे बस्ते मे डाल देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here