नई दिल्ली-क्या सीएम खट्टर की होगी बिदाई ?

नई दिल्ली-आज बीजेपी की पंचकूला कार्यकारिणी की मीटिंग में राजस्थान से राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव को भी बुलाया गया है। हाल ही में उन्हें हरियाणा कोटे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है। दरअसल भूपेंद्र यादव जमाल पुर गांव (गुड़गांव) में जन्मे हैं। रेवाड़ी के पूर्व विधायक रघु यादव के चचेरे भाई हैं।

Also Read:  गाजीपुर-परीक्षा केन्द्र निर्धारण में कोविड-19 के मानक का खुला उल्लंघन

यह साफ संकेत हैं कि मुख्यमंत्री खट्टर की विदाई तय है, भूपेंद्र यादव को दिया जा रहा है हरियाणा सरकार की कार्यशैली को समझने का मौका।

हरियाणा में भूपेंद्र यादव को सीएम बनाकर बीजेपी खेलेगी ओबीसी कार्ड! हाईकमान ने भूपेंद्र यादव को दिया है महीने में कुछ दिन गुड़गांव में रहने के आदेश। भूपेंद्र अहीरवाल में बढ़ा रहे हैं अपनी सक्रियता। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ व गुड़गांव में जगह-जगह प्रोग्राम करवाये थे। उन्हीं प्रोग्राम में सीएम खट्टर ने कहा था कि भविष्य के नेता भूपेंद्र यादव हैं, मेरी तो रिटायर होने की उम्र हो गयी है।

Also Read:  हाईटेंशन तार की जद मे आकर किशोर झूलसा

खट्टर की विदाई से बीजेपी विरोध पर लगेगा ब्रेक, बीजेपी कार्यकर्ताओं में दिखेगा नया जोश। सीएम के साथ ही होगा मंत्रिमंडल में विस्तार! नए सीएम के साथ बनेगा नया मंत्रिमंडल!