बलिया-रात सोने गयी,सुबह मिली लाश

बलिया। किसी कारणवश एक युवती ने आत्महत्या कर ली। वाकया उस समय हुआ जब वह खाना खाने के बाद रात में अपने कमरे में सोने चली गई, सुबह साड़ी के फंदे से लटकती मिली। यह दृश्य देख परिजन अवाक रह गए। घर में मातम छा गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
नरहीं थाना क्षेत्र के नसीरपुर मठ गांव में रविवार की देर रात एक युवती ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी खबर परिजनों को दूसरे दिन सुबह हुई, तो तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
इलाके के नसीरपुर मठ गांव निवासी शिव भगवान चौधरी की पुत्री सोना (18) रविवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गई। सोमवार की सुबह काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजन उसे जगाने पहुंचे। वहां कमरे में साड़ी के फंदे में लटकता हुआ युवती का शव देखा। घटना के बाद परिवार के लोग दंग रह गए। इसकी सूचना नरहीं पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
नरहीं थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।( सौ०अपना शहर न्यूज डाट काम)

Also Read:  गाजीपुर-फीका-फीका रहा चोचकपुर मौनी बाबा का मेला