मऊ-बेकाबू बस ने 6 को रौंदा,2 की मौत

मऊ: जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। बता दें कि गुरुवार की शाम को दोहरीघाट कस्बे के पास स्थित इब्राहिमाबाद में नेशनल हाईवे-29 पर एक रोडवेज बस ने बाइक समेत कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि साइकिल सवार 10 वर्षीय बच्चे और बाइक से जा रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read:  गाजीपुर-हर्षित नें ओलंपियाड में पाया प्रथम स्थान

स्थानीय पुलिस ने बताया कि दोहरीघाट डिपो की सवारियों से भरी बस अचानक इब्राहिमाबाद नेशनल हाईवे के पास बेकाबू हो गई। बस ने सबसे पहले बाइक से जा रहे रामपुर धनौली निवासी अनूप विश्वकर्मा और वैभव की बाइकों में टक्कर मारी। इससे दोनों घायल होकर सड़क पर गिर गए। इसके बाद बस ने इब्राहिमाबाद निवासी मुलायम की बाइक में भी टक्कर मार दी। इस टक्कर में मुलायम का उनका दाहिना पैर टूट गया।

Also Read:  गाजीपुर-शवदाह में गया युवक गंगा में डूबा

इसके बाद भी बेकाबू बस का कहर नहीं रुका और उसने पास से ही गुजर रहे दो साइकिल पर सवार चार बच्चों को भी टक्कर मार दी। इसमें साइकिल चला रहा घोसी के भटमिला निवासी हाशमीर की बस के पहिये के नीचे आकर मौत हो गई। साथ ही बाइक से जा रहे 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की भी बस की चपेट में आकर मौत हो गई। वहीं सियरहीं निवासी मीरा राय की भी कार बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गई।

Also Read:  उमा के छत पर मिला लावारिस नवजात

आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दोहरीघाट सीएचसी पहुंचाया। यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। घायलों का उपचार चल रहा है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।