मऊ-शादी का जश्न माताम में बदला, किशोरी की मौत

मऊ-घोसी कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत मानिकपुर पुलिया के पास स्कूटी से फुफेरे भाई के साथ अपनी बुआ के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रही किशोरी की टैंकर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रहा उसका फुफेरा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घोसी कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत चकमुसैयद निवासी तहसीन अपने घर मांगलिक कार्यक्रम के चलते स्कूटी से अपने मामा मुस्ताक अहमद निवासी बनगांवा के यहां अपनी ममेरी बहन को शादी समारोह में शामिल होने के लिये ले जाने आया था। उक्त युवक अपनी ममेरी बहन 16 वर्षीय नौशीन फातमा पुत्री मुस्ताक अहमद निवासिनी बंनगावा को स्कूटी पर बैठाकर अपने घर चकमुसैयद के लिये निकला। उक्त दोनों स्कूटी सवार स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत घोसी-मधुबन मार्ग पर मानिकपुर पुलिया के समीप पहुंचे ही थे की सामने से आ रहे टैंकर ने दो पहिया वाहन को टक्कर मार दिया।

टक्कर लगते ही पीछे बैठी किशोरी उछलकर दूर जा गिरी व एक टैंकर उसे रौंदता हुआ भाग निकला। पीछे बैठी किशोरी की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रहा उसका फुफेरा भाई तहसीन बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद राहगीर मौके पर दौड़े व घायल युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराते हुए कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर किशोरी की मौत की खबर मिलते ही बुआ के घर शादी की खुशियां मातम में बदल गई तो किशोरी के परिजनों में कोहराम मच गया।