वाराणसी-देवर नें की भाभी की हत्या, मामला संपत्ति या कुछ और ?

वाराणसी-सिगरा स्थित महमूरगंज क्षेत्र के संत रघुवर नगर में डॉ. सपना दत्ता गुप्ता के सिर पर हथौड़े से वार कर बुधवार की दोपहर उनके देवर ने हत्या कर दी। आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता ने वारदात के बाद सिगरा थाने जाकर सरेंडर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर सिगरा पुलिस पहुंची और उनके शव को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल से पुलिस ने हथौड़ा और कैंची बरामद कर आरोपी देवर से पूछताछ कर रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी साक्ष्य संकलन के लिए बुलाया गया है।

डीसीपी वरुणा जोन विक्रान्तवीर ने बताया की डॉक्टर सपना दत्ता का पुराना पारिवारिक विवाद उनके देवर अनिल कुमार दत्ता से चल रहा था। अभियुक्त अनिल दत्ता पुलिस हिरासत में है और पूछताछ की जा रही है। हिरासत में आए अनिल दत्ता अपना जुर्म कुबूल कर रहा है। घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है, सिर पर गंभीर प्रहार होने से सपना दत्ता की मौत हो गई है। फुटेज में अनिल दत्ता के नौकर रौशन चौधरी की भूमिका भी संदिग्ध है, वह मौके से फरार है। पुलिस टीम बनाकर उसकी तलाश की जा रही है।

थाने जाकर सरेंडर करने वाले देवर अनिल दत्ता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह विश्वनाथ गली में रहता है और हर रोज अपने माता-पिता से मिलने रघुवर नगर कॉलोनी महमूरगंज जाता था। पुलिस को अनिल ने बताया कि बुधवार को जब मिलने गया तो उसकी भाभी डॉक्टर सपना दत्ता ने उसे नपुंसक कहा, जिससे उसने अपना आपा खो दिया और चिकित्सकीय कार्य हेतु रखे हथौड़े और कैंची से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि पूरा मामला प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ है जो कई दिनों से चल रहा था बात इतना बढ़ गया कि जान पर आ गई अब आगे देखना होगी पुलिस की छानबीन में क्या निकल कर बाहर आता है।मृतक की लड़की के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में हत्या की सारी दृश्य रिकॉर्ड हो गया है और वहां मौजूद गार्ड को भी अंजनी कुमार दत्ता व सिपाहियों ने मारा इसके बाद थाने ले गए पूछताछ जारी है !