वाराणसी-बेटी ने प्रेमी जावेद से कराया बाप की हत्या

वाराणसीः बदलते समाज और रिवाज ने व्यक्ति के दिलों दिमाग पर गहरा असर छोड़ा है इसको क्या कहा जाए जो मां बाप खुद को भूखे रखकर बच्चों को पालते हैं जब उन्हीं की औलाद अपनी निजी स्वार्थ के लिए बाप की हत्या करवा दे तो ऐसी औलाद ना होना ही बेहतर है ! हवस में अंधी यह कुपुत्री ना जाने कितनी बेटियों को कलंकित कर गई .. किराना व्यापारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा , सुनकर आप हैरान हो जाएंगे !

वाराणसी में किराना व्यवसायी राजेश जायसवाल की सनसनीखेज हत्या का खुलासा बेहद चौंकाने वाला है। राजेश की बेटी ने ही अपने प्रेमी जावेद से वारदात को अंजाम दिलाया था। राजेश को बेटी और जावेद के बीच का रिश्ता मंजूर नहीं था। जावेद ने अपने दोस्त आकिब अंसारी को इस साजिश में शामिल किया था। आंचल अपने पिता के बारे में पल पल की जानकारी प्रेमी जावेद को देती थी। बेटी द्वारा दी गई जानकारी के बाद ही राजेश जासवाल की करनाडाड़ी ओवरब्रिज पर 29 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने सोमवार को दोनों हत्यारोपियों जावेद और आकिब के साथ ही व्यवसायी की बेटी आंचल को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल .32 बोर की देसी पिस्टल, 2 मैग्जीन, 2 कारतूस, बाइक और 3 मोबाइल बरामद किया है।

सास को खाने पहुंचाने जाते समय वारदात
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के तमाचाबाद के रहने वाले किराना व्यवसायी राजेश किराना व्यापारी थे। उनकी सास निर्मला देवी की तबीयत खराब होने की वजह से वह भदवर स्थित अस्पताल में भर्ती थीं। 29 जुलाई की रात राजेश बाइक से अपनी सास के लिए खाना लेकर अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में करनाडाड़ी ओवरब्रिज पर उन अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई। राजेश के बेटे और पत्नी ने संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका जताते हुए देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। चौंकाने वाला खुलासा हैरान व कलयुगी के लिए जिसने स्वयं रचित रचना से अपना परिवार ही उजाड़ दिया मां की सिंदूर और खुद की छाया को अपने हाथों से मिटवा कर कलंकिनी बन गई !! कृष्णा पंडित की रिपोर्ट