गाजीपुर-आये दिन डीजल पेट्रोल के बढते दाम से सपाई आक्रोशित

479

गाजीपुर-आज दिनांक 23 जून 2020 को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में मोदी सरकार द्वारा डीजल एवं पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोतरी किए जाने पर पार्टी कार्यालय समता भवन पर प्ले कार्ड लेकर अपना विरोध दर्ज कराया और तत्काल पेट्रोल एवं डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग किया ।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर आक्रोश जताते हुए कहा कि लगातार पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बढ़ोतरी से जनता काफी गुस्से में है । इस बढ़ोतरी से किसान, मजदूर,व्यापारी के साथ साथ समाज का हर वर्ग प्रभावित हैं लेकिन मोदी सरकार कानों में तेल डालें बैठी है ,उसका जनता के दुख तकलीफों से कुछ भी लेना देना नही है । 4जून से लगातार डीजल एवं पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है ।आज 19दिन हो गये पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ते लेकिन सरकार पूरी तरह संवेदनहीन बनी हुई है।

5जून को पेट्रोल का दाम 71.25 रपयेऔर डीजल का दाम 69.39 रूपयेथा, आज की तारीख में पेट्रोल का दाम बढ़कर79.23 रुपए और डीजल का दाम बढ़कर 78.27रुपये हो गया है । दोनों के दामों में मात्र एक रुपए का अन्यत्र रह गया है, इस बढ़ोतरी से जनता बेचैन है । लाक डाउन की वजह से जनता सड़कों पर नहीं उतर पा रही है लेकिन अगर सरकार ने पेट्रोल एवं डीजल के दामों पर अंकुश नहीं लगाया तो जनता लाक डाउन का उल्लंघन कर सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी और इसकी सीधी जिम्मेदारी केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की होगी ।

इस विरोध प्रर्दशन में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव, रामवृक्ष यादव, निजामुद्दीन खां, अरुण कुमार श्रीवास्तव, हरेन्द् विश्वकर्मा,कन्हैयालाल विश्वकर्मा,सिकन्दर कन्नौजिया, राजेश कुमार यादव, संदीप यादव,राकेश यादव विजय यादव, आनन्द प्रकाश यादव , सदानंद यादव आदि मौजूद थे ।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries