गाजीपुर-जनपद में कोरोना अपडेट

504

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में शुक्रवार को 51 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 3059 हो गयी है।
आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल शाम प्राप्त जांच रिपोर्ट में 51 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि राहत की बात यह है कि संक्रमित 3059 मरीजो में से अभी तक 1305 लोग स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 469 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है। जबकि कल एक नयी मृत्यु के साथ मृतकों की संख्या 29 हो चुकी है।

प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. प्रगति कुमार के अनुसार, जारी रिपोर्ट के अनुसार,शम्मे गौसिया अस्पताल में 60 मरीज, होम क्वॉरेंटाइन में 288, वाराणसी में 26,जिला अस्पताल में 6,अवध होटल में 9,वुद्धम शरणम् विद्यालय में 17 और अन्य जनपदों में 3 मरीज भर्ती हैं। वहीं 60 मरीजों को भर्ती कराये जाने की प्रक्रिया जारी रही।
नए पाये गये मरीजों में अस्थायी जेल में सात,कस्बा कोइरी शादियाबाद में चार,गौसपुर, पटेल नगर, खजूर गांव, जमानियां व इन्दौर में दो-दो मरीज पाये गये हैं तो वहीं सुहवल, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ताजपुर, असावर,पकड़ीतर,सराय बहादुर, गोसइयां, विसुनपुरा सैदपुर,कसेरा पोखरा, बहादीपुर,हरीपुर, अलावलपुर, बिकापुर,नन्दगंज बरहपुर, पुलिस44 पीएसी, बहादुर गंज, रघुबरगंज, तरांव सैदपुर,बथना, नसरतपुर,देवां दुल्लहपुर, कोड़रा,सीआईएसएफ इकाई गाजीपुर,फरीदपुर भदौरा, मनरिया,नबाबगंज व हरीशंकर मोहाल मरदह में एक-एक मरीज पाए गए हैं।चार मरीजों की पहचान अस्पष्ट रही।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries