गाजीपुर- दिल्ली आम आदमी पार्टी बहुमत की ओर

317

गाजीपुर- दिल्ली विधानसभा के प्रतिष्ठित चुनाव में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए अपनी पुरी-पुरी ताकत झोंक रखा था तो दूसरी तरफ दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी एक मजबूत चट्टान की तरह भारतीय जनता पार्टी के समस्त सेना और सेनापतियों के समक्ष खड़े थे ।

चुनाव परिणाम के अब तक प्राप्त रुझानों के अनुसार दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के पूरे पूरे आसार नजर आ रहे हैं।अगर टीवी चैनलों पर अब तक प्राप्त रूझान की बात करें तो सभी टीवी चैनल ने अरविंद केजरीवाल को बहुमत की सीटों पर बढ़त दिखाई है। एवीपी टीवी चैनल पर जो चुनाव रूझान था उसके अनुसार आम आदमी पार्टी 47 सीट पर आगे थी ,बीजेपी 22 सीट पर आगे थी। आजतक के अनुसार आम आदमी पार्टी 51 सीट पर आगे थी तथा बीजेपी 19 सीट पर आगे चल रही थीं।

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की दिल्ली विधानसभा चुनाव मे विजय, हिंदुस्तान की राजनीति में एक मील का पत्थर साबित होगी। अब तक आम जनमानस में यह धारणा बनी रहती थी कि काम करने वाला चुनाव हार जाता है लेकिन दिल्ली की जनता ने यह साबित किया है कि आने वाले दिनों में जो जनता के हित में काम करेगा वही जनता के दिलों पर राज करेगा। गाजीपुर के सामाजिक कार्यकर्ता उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि की धर्म या नफरत की राजनीति हमारे देश में चलने वाली नहीं है।अब हमारे देश की जनता विकास करने वालों को ही अपना मत देगी यह दिल्ली के चुनाव परिणाम से साबित होता है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries