गाजीपुर-पिता का हत्यारा बेटा

1004

गाजीपुर-करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने पीट-पीट कर पिता की हत्या करके अपने ही घर के आंगन में शव को दफन कर दिया था। दुर्गंध आने पर आस पास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस रात दस बजे पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

वीरभानपुर गांव निवासी रामअशीष मिश्रा (46) अक्सर शराब पिकर घर आते थे। इसके चलते परिवार के लोग परेशान रहते थे। इसी को लेकर 26 सितंबर को परिवारिक विवाद बढ़ गया। और कहासुनी होने लगी रामअशीष अपनी पत्नी को मारने पीटने लगा। इससे गुस्सा होकर पुत्र ने पिता की जमकर पिटाई कर दिया। इससे उनकी मौत हो गई। घटना को छुपाने के लिए आरोपी ने पिता के शव को घर के आंगन में ही दबा दिया और उसके ऊपर ईंट बिछा दिया। देर रात मकान से तेज दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने शंक के आधार पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस वहा पहुंची और दुर्गंध वाले स्थान को खोदवा कर देखा तो शव पडा़ था। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी पुत्र को भी हिरासत में ले लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद में पुत्र ने पिता को मारकर धक्का दे दिया । इससे उसकी मौत हो गई । डर के चलते शव को आंगन में गाड़ दिया था। वह आए दिन शराब पीकर घर में झगड़ा करता था। फिलहाल छानबीन की जा रही है। आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया गया। जबकि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries