गाजीपुर-भाई व पिता की हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

463

ग़ाज़ीपुर- हत्या के प्रयास में वांछित एवं महीनों से फरार चल रहे आरोपी रामानंद चौबे पुत्र शिवानंद चौबे निवासी ढढनी भानमल को आज सुबह सुहवल थाना पुलिस ने धर दबोचा।

मुखबिर से मिली सूचना पर कि आरोपी किसी बडी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से अपने घर आया हुआ है तथा कहीं जाने की फिराक में है। इसके तुरंत बाद हरकत में आए प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा, उपनिरीक्षक सत्यनारायण यादव, कांस्टेबल दिलीप, बलवंत यादव एवं मंजेश सहित अन्य पुलिस बल के साथ मुखबिर के बताए गये स्थान के लिए पुलिसकर्मि रवाना हुए । पुलिस ने आरोपी के घर को चारों तरफ से घेर कर तलाशी लेनी शुरू कर दी ।

आरोपी को जब पुलिस आने की सूचना मिली तो वह भागने की फिराक में छत के सहारे कूद कर भागने की कोशिश किया लेकिन पुलिस ने आरोपी को हल्की मुठभेड़ के बाद दबोच लिया गया। मालूम हो कि बीते तीन नवम्बर की भोर में करीब चार बजे आरोपी रामानन्द चौबे घर में बैठे अपने बडे भाई एवं सेना मे कार्यरत जवान कृष्णानंद चौबे जो उस समय छुट्टी पर आये थे उसके उपर प्रतिबंधित रिवाल्वर से फायर झोंक दिया था।संयोग अच्छा था कि गोली मिस्स हो गयी। इस दौरान छिना झपटी मे रिवाल्वर आरोपी के हांथ से गिर गयी तथा मैगजीन लेकर फरार होने मे वह कामयाब रहा।पिता शिवानंद ने अपने पुत्र कृष्णानंद चौबे पर जानलेवा हमले का सुहवल थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए प्रतिबंधित रिवाल्वर को पुलिस को सौंप दिया था।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries