गाजीपुर-मौत सर से गुजर रही थी और वह अपने काम में मसगुल था

1492

गाजीपुर -कासिमाबाद थाना क्षेत्र के बंका खास गांव में एक मकान के दूसरे तल का प्लास्टर कर रहे राजमिस्त्री नागेंद्र राम आयु 25 वर्ष की हाईटेंशन तार के चपेट में आने से मौत हो गई ।जबकि मकान का स्वामी गंभीर रूप से झुलस गया ।सूचना पाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही राजमिस्त्री के परिजनों में हड़कंप मच गया।

बंका खास गांव निवासी मोहम्मद हाफिज शाह के मकान के ऊपर से हाईटेंशन तार गुजर रहा था। मकान के दूसरे मंजिल पर स्थानीय गांव पट्टीगढ दलित बस्ती के निवासी राजमिस्त्री नागेंद्र राम प्लास्टर कर रहा था। इसी दौरान उसका हाथ हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया ।यह देख मकान मालिक हाफिज शाह भी उसको छुड़ाने पहुंचे तथा खुद करंट की चपेट में आ गए।दोनों चीख-पुकार सुनकर परिवार के सदस्यों ने डंडे की सहायता से दोनों को तार से अलग किया। दोनों को प्राथमिक उपचार हेतू कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां डॉक्टरों ने राजमिस्त्री को मृत घोषित कर दिया तथा मकान मालिक शाह का इलाज एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है।

इधर राजमिस्त्री की मौत की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।गरीब राजमिस्त्री के मौत से उसके परिवार के समक्ष रोजीरोटी की गंभीर स्थिति उत्पन्न हो गयी है। पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries