गाजीपुर-विद्युत विभाग के कर्मचारी नेता को धमकी देने वाला गिरफ्तार

140

गाजीपुर- 15 अगस्त के दिन विद्युत बिभाग में कार्यरत कर्मचारी नेता निर्भय नारायण सिंह को किसी अज्ञात ब्यक्ति ने फोन पर भद्दी भद्दी गाली देने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दिया था।इस मामले में आक्रोशित कर्मचारियों ने उसी दिन सदर कोतवाली मे प्राथमिकी दर्ज करा दिया था। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने अन्य मामलों के भांति इस मामले मे भी उदासीन हो गयी। पुलिस की उदासीनता से आक्रोशित विद्युत विभाग के आला अधिकारियों से लेकर छोटे स्तर के कर्मचारियों ने आज जिलाधिकारी से आरोपित की गिरफ्तारी की मांग किया और साथ ही चेतावनी भी दिया कि यदि वांछित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो जनपद की विद्युत आपूर्ति ठप्प कर बिरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

दुशरी तरफ आज इसी प्रकरण को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष दुर्गेश कुमारश्रीवास्तव और स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोराबाजार गाजीपुर के शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व मे कर्मचारी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिल कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग किया।

कर्मचारी नेताओं के आक्रोश को देखते हुए गाजीपुर की पुलिस आज सक्रिय हुई और आरोपित को लगभग 2 बजे अपराह्न गिरफ्तार कर लिया।इस संदर्भ मे सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया कि कर्मचारी नेता को फोन पर भद्दी भद्दी गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार रविकांत मिश्रा उर्फ बडक मिश्रा निवासी करीमुद्दीनपुर के ऊपर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आरोपी को छुडाने पंहुचे मा० के खास- गिरफ्तार आरोपी को छुडाने सदर कोतवाली में एक माननीय के खास पंहुच गये,वहां उनके पैरवी से नाराज कर्मचारी नेताओं की अच्छी खासी झडप हो गयी।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries