गाजीपुर-सरकार जनता का खुन निचोड़ने में लगी है-सपा जिलाध्यक्ष

464

गाजीपुर-आज दिनांक 2जुलाई को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर बैठक कर ईंधन गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी पर रोष जताया तथा तत्काल बढ़े दामो को वापस लेने की मांग किया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने घरेलू ईंधन गैस सिलेंडर और व्यवसायिक गैस सिलेंडर में तीन रूपए बढ़ाए जाने पर एतराज़ जताते हुए कहा कि अभी जून के महीने में ही घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 46रूपये और व्यवसायिक गैस सिलेंडर के दामों में 110रूपये की बढ़ोत्तरी केन्द्र सरकार ने की थी, अब पुनः गैस सिलेंडर के दामों में 3रूपये बढ़ोतरी कर सरकार जनता को परेशान में ढकेल रही है । कोरोना महामारी के दौर में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर के दाम लगातार बढ़ाकर सरकार जनता का खुन निचोड़ने में लगी है , महामारी के इस दौर में जब दुनिया की सरकारें अपनी जनता के जेब में पैसा डालने का काम कर रही है , हमारे देश की मोदी सरकार जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम कर रही है ।यह सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन है । जनता के बुनियादी सवालों से मोदी-योगी सरकार का कुछ लेना-देना नहीं है ।देश को मंहगाई से निजात दिलाने का वादा करने वाली मोदी सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए ।
इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ साथ पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा,निजामुद्दीन खां , अशोक बिन्द,, अरुण कुमार श्रीवास्तव, कन्हैयालाल विश्वकर्मा सदानंद यादव,सच्चेलाल यादव, दिनेश यादव, अशोक यादव,रामयश यादव, आत्मा यादव,मिसरू भाई,जुम्मन खा,नन्हे, आदि उपस्थित थे ।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries