जौनपुर-प्रदेश सरकार आंगनबाड़ी बहनों से छल कर रही है-सरिता सिंह

797

जौनपुर- बरसठी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय सरसरा में आंगनवाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन सम्बद्ध सी यफ टी यू आई के तत्वावधान में एक बैठक ब्लाक अध्यक्ष पुष्पा सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसकी मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष सरिता सिंह रहीं।
बैठक का विषय रहा -62 वर्ष की आंगनवाड़ी बहनों को जबरन रिटायर्ड के सन्दर्भ में= बैठक में उपस्थित बहनों ने एक ही ‌मुददे पर बात की बिना किसी धनराशि एवं पेंशन के हम आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को दूध की‌ मक्खी की तरह निकाल कर सरकार ने बाहर‌ का रास्ता दिखा दिया, जिससे सरकार की मानसिकता का पता चल गया कि यह‌ भविष्य में किसके ,किसके साथ क्या, क्या छलावा कर सकती है।
हमें आवश्यकता है एकजुटता की, अखंडता की,हम आने वाले 2022के चुनाव में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का केवल प्रयत्न करें।
चाहे प्रमोशन की प्रक्रिया हो नियुक्ति हो या मानदेय बढ़ोत्तरी हो सबके साथ छलावा करके इस सरकार ने यह जाहिर कर दिया कि यह कर्मचारी विरोधी ,पेंशन विरोधी एवं मानदेय विरोधी है। किसी के आंसुओं से कोई मतलब नहीं। जिलाध्यक्ष सरिता सिंह ने कहा कि सरकार में न सोचे कि उसकी कूटनीतियों से हम डर गए, आवश्यकता पड़ी तो 2017 जी पी ओ लखनऊ का इतिहास पुनः दोहराएंगे। प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष होने के नाते मैं पूरे प्रदेश की आंगनवाड़ियों से कहना चाहूंगी अगर हम 62 वर्ष की बहनों के आंसू पोंछ नहीं सकते तो आंसू बहानें वाले कारण को जरुर मिटाने का प्रयत्न करेंगे । क्योंकि इस संगठन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती गिता॑जलि मौर्या है,जिनके आवाहन पर पूरा प्रदेश एकत्र होता है इतिहास गवाह है।उपस्थित बहनों का आभार व्यक्त करते हुए ब्लाक अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने बैठक का समापन ‌किया।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries