सम्पूर्ण समाधान दिवस, निस्तारण कम आवेदन जादा

370

गाजीपुर -जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस मुख्य तहसील सदर में जिलाधिकारी के0बालाजी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमें 152 आवेदन पत्र प्राप्त हुये जिसमें 24 का मौके पर निस्तारण किया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में छः तहसीलो की सूचना अनुसार 765 आवेदन प्राप्त हुये जिसमें 44 आवेदन पत्रों का ही मौके पर निस्तारण किया गया। मुहम्मदाबाद तहसील में तहसीलदार रामाश्रय की अध्यक्षता में 210 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 05 का मौके पर निस्तारण किया गया, जखनियॉ तहसील में उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी की अध्यक्षता में 115 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 02 का मौके पर निस्तारण किया गया। जमानियॉ तहसील में उपजिलाधिकारी विनय कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में 68 आवेदन पत्रों में 08 का मौके पर निस्तारण किया गया, सैदपुर तहसील दिवस में उपजिलाधिकारी शिशिर कुमार की अध्यक्षता में 182 आवेदन पत्रो में 02 का निस्तारण किया गया एवं सेवराई तहसील में उपजिलाधिकारी शिवशरणप्पा की अध्यक्षता में 38 आवेदन पत्रों में 03 का मौके पर निस्तारण किया गया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त आवेदनों में आवास, राशनकार्ड, सिचाई, कृषि पुलिस विभाग, चकबन्दी विभाग, नलकूप, शौचालय, शिक्षा, पेंशन से सम्बन्धित प्रकरण रहे जिसमें आवास एवं राशनकार्ड के प्रकरण अत्यधिक रहे। जिसपर जिलाधिकारी के.बालाजी ने प्राप्त आवेदनों के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारी को जॉचोपरान्त निष्पक्ष निस्तारण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया, प्रभागी परियोजना निदेशक, मुख्य चिकित्साधिकारी, एस.ओ.सी. एस.के.शुक्ला, जिला पूर्ति अधिकारी, उपनिदेशक कृषि एवं अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries