मचा हडकंप जब अचानक पंहुचे उपजिलाधिकारी

0
224

गाजीपुर -जमानियाँ क्षेत्र के हेतिमपुर गांव स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का बुधवार को उपजिलाधिकारी विनय कुमार गुप्ता ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को जल्द से जल्द दूर करने का निर्देश दिया।

उपजिलाधिकारी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में अचानक धमक पड़े । जिसके बाद विद्यालय में अफरा- तफरी मच गयी। इस दौरान उन्होंने छात्रावास, रसोई घर, कार्यालय,शौचालय आदि का निरीक्षण किया। उन्होने छात्रावास में कम चौकी लगाये जाने व पंखे खराब, प्रकाश की कम व्यवस्था आदि को देख फटकार लगाई और जल्द से जल्द इस कमी को दूर करने का निर्देश दिया।

उन्होंने शौचालय के टूटे दरवाजे को ठीक कराने को कहा। छात्राओं के लिये बनाये गये भोजन को भी उन्होने टेस्ट दिया और स्टाक रजिस्टर सहित कई प्रतावलियों की जांच की। इस संबंध में उपजिलाधिकारी विनय कुमार गुप्ता ने बताया कि विद्यालय में कुछ कमियां हैं। जिसे दूर करने के निर्देश दिये गये है। विद्यालय के निरीक्षण में अध्यापकों की उपस्थिती एवं अन्य सभी संतोष जनक पायी गयी है। उन्होंने कहा कि पंखे, सोलर लाइट आदि की समस्या है, जिसे जल्द दूर कराया जाएगा।

Leave a Reply