गाजीपुर-पुलवामा के शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा

0
247

गाजीपुर-भाकपा (माले) अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने पुलबामा शहीदों की याद में जखनियां पार्टी कार्यालय पर कैन्डिल लेकर श्रद्धांजलि अर्पित किया।
साथियों को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय किसान महासभा के जिलाध्यक्ष गुलाब सिंह ने कहा कि, किसान विरोधी कृषि कानूनों के खिलाफ, देश भर में शान्ति पूर्ण आन्दोलन कर रहे किसानों को देशद्रोही बताकर किसान आंदोलन का सरकार दमन करना चाहतीं हैं।देश का करोड़ों किसान मोदी सरकार के इस मनसुबो को कामयाब नही होने देंगा।जब किसान कह रहा है कि गर्मी हो रही है हम कोट नहीं पहनेंगे लेकिन सरकार जबरदस्ती पहनाना चाहती है।ये काला कानून हमें मंजूर नहीं है।हम किसान मजदूर के बेटे देश की रखवाली करते हुए जान गंवा कर देश की रक्षा कर रहे हैं ,उनके भाई बाप अन्नदाता किसान को सरकार देश द्रोही करार देना बंद करे । पुलवामा में देश के जवानों की सहादत सरकार की लापरवाही से हुई है । जांच के नाम पर आज तक सरकार यह तक पता नहीं लगा पाई कि भारी मात्रा में आरडीएक्स कौन और कहां से लाया ? क्यों कि मोदी सरकार की पोल खुल जाती ।जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाना ही शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
कार्यक्रम को (माले) जिला सचिव रामप्यारे राम, कल्लन शाह अंगद विश्वकर्मा, रामजन्म, रणधीर सिंह, अशोक कुमार,उजागीर राम,, कौशिल्या देबी , रीता, देवी, निर्मला देवी,आशा देवी,इन्दा देवी,कमीश्नर, लालबहादुर बागी,सुद्धु राजभर, ने सम्बोधित किया
भवदीय-राम प्यारे राम जिला सचिव भाकपा माले गाजीपुर

Leave a Reply