Ghazipur कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

130

गाज़ीपुर। मंगलवार 6 दिसम्बर को बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा श्रद्धापूर्वक मनाया गया। स्थानीय लंका कचेहरी रोड स्थित अंबेडकर पार्क में जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ और नेताओं के साथ उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर उनके सिद्धांतो को आत्मसात कर बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि बाबा साहब के आदर्शों पर चलकर ही समाज की बेहतरी तय की जा सकती है। भारतीय संविधान निर्माता बाबा साहब ने हमेशा गरीबों, दलितों, पिछड़ों के उत्थान की बात की।संविधान निर्माण में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता, । इस अवसर पर पीसीसी सदस्य रविकांत राय ने कहा कि बाबा साहब को याद करते हुए कहा कि आज देश बाबा साहब के दिखाए गए रास्ते से भटक गया है, संविधान को ताक पर रखकर और समाज को जाति व धर्म की राजनीति करके मौजूदा योगी मोदी की सरकार काम कर रही है, आज हम सबको एकजुट होकर बाबा साहब के आदर्शों पर चलने की जरूरत है और देश में कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र विकल्प है, आज जरूरत है कि बाबा साहब की कांग्रेस पार्टी के साथ जनहित में जुटकर उसके हाथों को मजबूत किया जाए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य डॉक्टर जनक कुशवाहा ,अजय कुमार श्रीवास्तव, सुनील साहू ,फरिंदर राय, मनीष कुमार राय, सतीश उपाध्याय, सुमन चौबे, आशुतोष गुप्ता, एवं संदीप विश्वकर्मा, उमाशंकर सिंह, शशिभूषण राय, अनुराग पांडे, अवधेश साहू , दिवाकर तिवारी, मनोज कुमार, कैलाश कुशवाहा विनोद सिंह अवधेश पांडे आदि लोग मौजूद थे ।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries