Ghazipur news:कर्मयोगी विवेक सिंह शम्मी आम लोगों के सेवक के रूप मे तत्पर

326

गाजीपुर-आज दिनांक 11 को स्टेशन पर लगी नेकी की दीवार से सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किया गया । नेकी की दीवार पिछले 10 दिनों से शहर के विभिन्न स्थानों पर संचालित की गई तथा ढाई हजार से ऊपर जरूरतमंद लोगों को साल स्वेटर कपड़ा जूता कंबल इत्यादि वितरित करके इस भीषण ठंड में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने का काम किया जा रहा है। आज नगर के विभिन्न स्थानों से झींगुर पट्टी रजागंज बस्ती आदि नगर के विभिन्न स्थानों नवापुरा तथा सिकंदरपुर के लोगों को चिन्हित करके कंबल वितरित करने काकाम किया गया। यह नेकी की दीवार जब तक ठंड का कहर जारी रहेगा तब तक अनवरत लोगों की सेवा करता रहेगा।

कार्यक्रम के संयोजक नगर के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता विवेक कुमार सिंह शम्मी ने बताया कि नगर पालिका द्वारा जरूरतमंद लोगों को किसी भी प्रकार की सहायता इस भीषण ठंड में नहीं पहुंचाई जा रही है । अलाव भी कागज पर ही चल रहा है वास्तविकता में दो चार स्थानों को छोड़कर कहीं भी अलाव की व्यवस्था नगर पालिका द्वारा नहीं की गई है ।रेन बसेरा के नाम पर सिर्फ दो या तीन जगह टेंट लगाकर छोड़ दिया गया है, जिसके अंदर ठंड से बचने की कोई भी व्यवस्था नहीं है ।उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा की लोगों की मदद करने की व्यवस्था तत्काल की जाए जिससे गरीब लोगों के इस ठंड में राहत मिल सके।
इस कार्यक्रम में मौके पर इंदीवर वर्मा अनिल सिंह इमरान अंसारी अनुज यादव मनीष पांडे अवधेश साहू प्रदीप बिंद शशिकांत पांडे इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries