Ghazipur news:लोक कल्याण दिवस के रूप में मना अखिलेश का जन्मदिन

84

गाजीपुर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष श्री अखिलेश यादव जी के 50वें जन्मदिवस को “लोक कल्याण दिवस” के रूप में समाजवादी व्यापार सभा के तत्वधान में धूमधाम से मनाया गया और आगामी 2024 में होने वाले लोक सभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी को अधिक से अधिक सीटों पर जिताने के संकल्प लिया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित “लोक कल्याण दिवस” प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के क्रम में आज गाजीपुर में भी समाजवादी व्यापार सभा, गाजीपुर के जिलाध्यक्ष श्री विशाल मद्धेशिया जी के नेतृत्व में तथा समाजवादी व्यापार सभा के टीम के साथ सदर अस्पताल गाजीपुर पर जरूरतमंद मरीजों एवं उनके परिजनों को फल और दूध का वितरण कर धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया।

मुख्य अतिथि जयकिशन साहू जी ने व्यापारियों एवं पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के 50वें जन्मदिन के इस शुभ अवसर पर बाबा काशी विश्वनाथ एवं काशी कोतवाल बाबा काल भैरव से हम सब उनके स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करते हैं।

आज इस जन्मदिवस को पूरे प्रदेश में ‘लोक कल्याण दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है, और समाजवादी व्यापार सभा पूरे उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी विजय प्राप्त करके भाजपा की नफरती राजनीति और उसकी कुनीतियों से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

समाजवादी व्यापार सभा जिलाध्यक्ष गाजीपुर विशाल मद्धेशिया ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की भारत के संविधान में सच्ची निष्ठा है, महात्मा गांधी, डॉ० राममनोहर लोहिया और बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के आदर्शों से प्रेरणा लेते हुए हम लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय और समाजवाद के प्रति अपने को संकल्पित है तथा आज श्री अखिलेश यादव का जन्मदिन 01 जुलाई 2023 को ‘लोक कल्याण दिवस’ के रूप में मनाते हुए हम संविधान और लोकतंत्र को बचाने का संकल्प लेते हैं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सदर विधायक श्री जयकिशन साहू जी सपा जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह यादव जी जिला उपाध्यक्ष आमिर अली जी अरुण कुशवाहा जी अंकित बरनवाल जी मनीष साहू राहुल विश्वकर्मा शाहिद सिद्दीकी श्रवण गुप्ता दिनेश सिंह यादव व्यापारी नेता अशोक अग्रहरी जी अभिषेक चौरसिया जी मानव सेवा समिति के अध्यक्ष प्रदुम्मन यादव राजन जी के टीम के साथी राज गौड़ माजिद राहुल चौहान जी आदि व्यापारी नेता उपस्थित रहे.!

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries