Ghazipur news: बधाई हो गाजीपुर पुलिस को कि 24 घंटे में किया हत्या का खुलासा

1095

गाजीपुर-थाना जमानिया क्षेत्र अन्तर्गत मिले अज्ञात शव (सनसनी खेज हत्या) का स्वाट टीम/सर्विलान्स सेल व थाना जमानिया की संयुक्त टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए 02 अभियुक्तों को आलाकत्ल व मृतक की मोबाइल व घटना में प्रयुक्त 01अदद पिकअप के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक जनपद गाजीपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी जमानिया के कुशल निर्देशन में दिनांक 13.12.2022 को स्वाट टीम/सर्विलान्स सेल व थाना जमानिया की संयुक्त टीम द्वारा प्रकाश में आये अभियुक्त ओमनाथ यादव व पंकज यादव पुत्रगण रामनगीना यादव को नि0गण गोपालपुर थाना रेवतीपुर समय करीब 10.25 बजे मुखबीर की सूचना पर देवरिया चट्टी से गिरफ्तार किया गया जो बाहर भागने के प्रयास में थे ।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 11/12.12.2022 को रात्रि बघरी नहर पर 01 अज्ञात युवक का शव मिला था जिसकी पहचान अजय यादव पुत्र रामचन्द्र निवासी बहोरिक राय पट्टी थाना रेवतीपुर गाजीपुर के रुप में हुई । मृतक के भाई सुनील यादव के लिखित तहरीर पर थाना जमानिया पर मु0अ0सं0-408/2022 धारा 302 भादवि पंजीकृत हुआ । विवेचना के क्रम में पतारसी, सुरागरसी व इलेक्ट्रानिक साक्ष्य के आधार पर अभियुक्तगण दिनेश यादव, ओमनाथ यादव,पंकज यादव, रणजीत उर्फ बब्बन यादव पुत्र रामनगीना यादव निवासी गोपालपुर थाना रेवतीपुर गाजीपुर का नाम प्रकाश में आया। विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतक अजय यादव अभियुक्त दिनेश यादव की पुत्री के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था,दिनांक 11.12.2022 की रात्रि में मृतक पीकअप नंबर UP 14 FT 9987 से गोपालपुर अपनी प्रेमिका से मिलने गया था,जहा पर दोनो के मिलते समय ओमनाथ यादव ने देख लिया और मृतक को वही पर पक़ड लिया और अपने तीनो भाईयों पंकज,दिनेश व रणजीत यादव को मौके पर बुलाया और मृतक को मारे-पीटे, जिससे मृतक मौके पर बेहोस हो गया तो उसे बांधकर उसी पीकअप पर लादकर बघरी नदी पर रात में ले गये और वही पर उतार कर पीकअप में रखे हुए लोहे के पाना से मारकर हत्या कर दी और मृतक की मोबाइल व पाना को घटना स्थल से कुछ दूर नहर में फेक दिये थे।
अभियुक्तों के निशान देही पर मृतक की तोड़कर फेकी गयी मोबाइल व घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल 01 अदद पाना घटना स्थल से आगे बुढाडीह के पास नहर के अन्दर से बरामद किया गया । अभियुक्तगण के विरुद्ध अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

अभियुक्त का का नाम व पता-
1 ओमनाथ यादव पुत्र रामनगीना यादव उम्र करीब 25 वर्ष निवासी गोपालपुर थाना रेवतीपुर जनपद गाजीपुर ।
2 पंकज यादव पुत्र रामनगीना यादव उम्र करीब 20 वर्ष निवासी गोपालपुर थाना रेवतीपुर जनपद गाजीपुर ।
बरामदगी
घटना में प्रयुक्त 01 अदद पिकअप नंबर UP 14 FT 9987 व 01 अदद आलाक्तल लोहे का पाना व 01 अदद मृतक की मोबाइल ।
गिरफ्तारी का दिनांक व समय
दिनांक 13.12.2022 समय 10.25 बजे ।
अभियुक्त की गिरफ्तार करने वाली टीम-

  1. प्रभारी निरीक्षक वन्दना सिंह थाना जमानिया ।
    2 प्रभारी स्वाट टीम उ0नि0 रामाश्रय राय व टीम ।
  2. प्रभारी सर्विलांस सेल उ0नि0 सुनील तिवारी ।।
  3. हे0का0 विनय यादव स्वाट टीम ।
  4. का0 आशुतोष सिंह स्वाट टीम ।
  5. का0 जयन्त सिंह स्वाट टीम ।
  6. का0 शैलेन्द्र यादव स्वाट टीम ।
  7. का0 विकास श्रीवास्तव सर्विलान्स सेल ।
    10.का0 क्रान्ति सिंह पटेल थाना जमानिया ।
    11.का0 सुभाष यादव थाना जमानिया
    12.का0 प्रदीप कुमार थाना जमानिया ।
    13.का जय प्रकाश थाना जमानिया ।
Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries