अपराधी फरार, गायक दिनेशलाल यादव निरहुआ की सफारी गिरफ्तार

441

वाराणसी – लंका थाना क्षेत्र के भगवानपुर स्थित साई अपार्टमेंट में सोमवार की देर रात गेट खोलने में देरी होने पर अपार्टमेंट में ही रहने वाले कुछ लोगों ने गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मनबढ़ युवकों ने अपार्टमेंट में रहने वाले अनमोल तिवारी के दरवाजे पर कई राउंड फायरिंग करने के बाद भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार बलिया सिकंदरपुर के रहने वाला अनमोल तिवारी अपने दो साथी किशन पांडेय और प्रभात गुप्ता के साथ किराये पर कमरा लेकर एसएससी की तैयारी करते है। सोमवार की रात अनमोल गार्ड पंडित के साथ अपने कमरे में बैठकर भोजन कर रहे थे। इसी दौरान सफारी गाड़ी से नशे में धुत अनुराग सिंह, चंदन तिवारी, रितेश विश्वकर्मा पहुंचे और गेट खोलने के लिए हॉर्न बजाने लगे। गार्ड ने आवाज देते हुए हाथ धोकर आने को कहा लेकिन गुस्साए तीनों लोग गेट फांदकर अंदर घुस गए और गार्ड की पिटाई करने लगे। पिटाई करने के बाद तीनों अनमोल के कमरे के दरवाजे को पीटने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर पिस्टल निकाल कर दो गोलियां दरवाजे पर मारी और हवा फायरिंग करने लगे। गोलियों की आवाज सुनकर जब लोग अपने घर से बाहर निकले तो तीनों भाग निकले। गोलियों की आवाज से दहशत में आए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना संबंधी जानकारी ली और मौके से कारतूस बरामद किया।

मामले में इंस्पेक्टर लंका संजीव मिश्र ने बताया कि एक आरोपी सासाराम निवासी रितेश विश्वकर्मा को पकड़ कर पूछताछ किया जा रहा है। वहीं अनमोल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से जो सफारी मिली है वह भोजपुरी गायक व कलाकार दिनेश निरहुआ की है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries