आंगनबाडीयों का 28 जुलाई को होने वाला प्रदर्शन/रैली स्थगित

0
227

गाजीपुर – आगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन जनपद गाज़ीपुर की एक आवश्यक बैठक कैम्प कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक कोसंबोधितकरते हुए,जिला उपाध्यक्ष रेखा पासवान ने आगनबाड़ी कार्यकार्तियो पर बढ़ते काम के बोझ पर नाखुशी जाहिर करते हुए कहा कि सुबह 8 बजे से लेकर 12 बजे तक आगनबाड़ी केंद्र का संचालन करना और केंद्र संचालन के बाद गैर विभागीय कार्यो को डोर-टू-डोर संपादित करना काफी कष्टदायक है।

जिलाध्यक्ष आशा पटेल ने संगठन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संगठन के संघर्ष का ही यह पारिणाम है कि ऑगनबाडी केंद्रों तक पुष्टाहार पहुचाने का काम ठेकेदारो के माध्यम से करना सुरु किया है।भविष्य में अन्य समस्याओं के निदान हेतु हम सबको संगठित होकर संघर्ष करना होगा।

जिला संरक्षक सूरज प्रताप सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मिशन इंद्रधनुष के तहत किये गए टिका करण के भुगतान हेतु स्वास्थ्य विभाग तैयार है। अतः 28 जुलाई को आगनबाड़ी एसोसिएशन द्वारा निर्धारित धरना प्रदर्शन स्थगित किया जा रहा है।बैठक में अंजू चतुर्वेदी,सुनीता,सीमा,सगुन,शीला,गीता,सावित्री,अनिता,संगीता,रीता,उमा,प्रज्ञा,आरती,आदि सैकड़ो कार्यकर्ती ने बैठक में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here