और अब ओमप्रकाश राजभर नें यह कहा – – –

गाजीपुर- कासिमाबाद स्थित महाराणा प्रताप सभागार में कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे बदनाम करने में लगे हैं। मैं यह साजिश सफल नहीं होने दूंगा। कहा कि मैं जो कुछ भी हूं, कार्यकर्ताओं और पार्टी की वजह से हूं।
अभी से आप लोग हर बूथ पर लग जाएं। सरकार में मेरी उपेक्षा से आपको घबराना नहीं है। मैं गठबंधन धर्म निभाते हुए निष्ठापूर्वक कार्य करता रहूंगा। कहा कि मैंने क्षेत्र की सड़कों का प्रस्ताव सरकार को दिया है।सड़कों पर ध्यान देना सरकार का काम है।
मेरे प्रयास से सिंगेरा में फायर ब्रिगेड स्टेशन एवं तहसील परिसर में निरीक्षण गृह का प्रस्ताव मंजूर हो गया है। उन्होंने कहा कि जिस विभाग का मैं मंत्री हूं, मुझसे पहले प्रदेश की जनता इस विभाग को जानती तक नहीं थी।
मैंने इस विभाग को पुनर्जीवित कर आज इस स्थिति में ला दिया है कि यह प्रदेश में चर्चा का विषय बना है। उन्होंने पिछड़ों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग करते हुए कहा कि सरकार को पिछड़ों का आरक्षण तीन श्रेणी में बांट कर देना चाहिए।
कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में हर बूथ, हर सेक्टर पर दिखाई दे रही है। लोकसभा चुनाव पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए लग जाना चाहिए

Also Read:  गाजीपुर-जब जेल में पंहुचे जिला जज,डीएम और एसपी