गाजीपुर-कोरोना संक्रमण अपडेट

0
340

गाजीपुर। जिले में कोरोना मरीजों के मिलने का क्रम लगातार जारी है। वहीं इसके साथ ही संक्रमित मृतकों की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है। एक नये मृतक के साथ मृतकों का आंकड़ा 53 तक जा पहुंचा है।रविवार को 24 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ते हुए 3931 तक जा पहुंची है।आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रविवार तक जिले के 121683 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए लिए जा चुके हैं, जिसमें से 121380 मरीजों के परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। इनमें से 117449 लोगों के परिणाम नेगेटिव आए हैं जबकि अब तक 3931 लोगों के सैम्पल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है जबकि अभी 303 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है।
रविवार शाम प्राप्त जांच रिपोर्ट में 24 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई तो वहीं संक्रमित 3931 मरीजों में से 01 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ कुल 1571 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 207 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है।
चिकित्सा अधिकारी डा. प्रगति कुमार के अनुसार, जारी रिपोर्ट के अनुसार,शम्मे गौसिया अस्पताल में चार मरीज, होम क्वॉरेंटाइन में 137, वाराणसी में 22,जिला अस्पताल में 06 और अन्य जनपदों में 06 मरीज भर्ती हैं। वहीं 32 मरीजों को भर्ती कराये जाने की प्रक्रिया जारी रही।
नए पाये गये मरीजों में बाराचवर,शरीफपुर, मनियां, बैरख मुतलके सारी धनेश, सिकन्दरा होलीपुर,बघौल,करमपुर सैदपुर,बकसद भदौरा, यूनियन बैंक बासुपुर,पड़री सुजानी,हसनपुरा गंगौली, गोसन्देपुर, खरगसीपुर नई बाजार,,महाजन टोली,आमघाट मियांपुरा, गोड़उर, टरबन देवकली, सवना रेहटी मालीपुर,जहानपुर, भदौरा, बरतार मुहम्मदाबाद, गेहुड़ी तथा जबरापार में एक-एक मरीज पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here