गाजीपुर-कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या हुई इतनी ?

0
292

गाजीपुर- रविवार को 27 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3617 हो गयी है।आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक जिले के 1 लाख 5083 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए लिए जा चुके हैं, जिसमें से अब तक 104090 मरीजों के परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। इनमें से 100473 लोगों के परिणाम नेगेटिव आए हैं जबकि अब तक 3617 लोगों के सैम्पल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है जबकि अभी 993 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है।

रविवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में 27 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि राहत की बात यह है कि संक्रमित 3617 मरीजो में से आज 03 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ कुल 1495 लोग स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 365 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है। जबकि एक नये रोगी की मृत्यु के साथ अब मृतकों की संख्या बढ़कर 41 हो चुकी है।प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. प्रगति कुमार के अनुसार, जारी रिपोर्ट के अनुसार,शम्मे गौसिया अस्पताल में 23 मरीज, होम क्वॉरेंटाइन में 260, वाराणसी में 20,जिला अस्पताल में 4,वुद्धम शरणम् विद्यालय में 16 और अन्य जनपदों में 9 मरीज भर्ती हैं। वहीं 33 मरीजों को भर्ती कराये जाने की प्रक्रिया जारी रही।
कल नए पाये गये मरीजों में आईटीआई चौराहा सदर,बबेड़ी,सैदपुर तथा जेवर देवकली में दो-दो मरीज पाये गये हैं, तो वहीं मैनपुर, सरौली नारी पचदेवरा, अरशदपुर, शास्त्री नगर, शिवपुरी कॉलोनी सदर, मुहम्मदाबाद, रायपुर बाघपुर, गौसपुर मीरपुर तिरवाह, नदुला हाजीपुर बरेसर,चन्दनी मुहम्मदाबाद, भड़सर, महमूदपुर, करनपुरा मुहम्मदाबाद, पड़री, अलीपुर मदरा, दौलत नगर,तुलसीसागर सदर तथा ब्राह्मणपुरा करण्डा में एक-एक मरीज पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here