गाजीपुर-गणेशु को नहीं रहा मुख्तार अंसारी के बाहुबल पर भरोसा

457

गाजीपुर-बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी होने का दंश झेल रहे गणेश बाबा उर्फ गणेशु उर्फ गणेश दत्त मिश्रा ने आज दिनांक 26 नवंबर को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।आज पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने उनके सर पर जनमानस मे चर्चा के अनुसार लगभग चार दशकों से टंगी बाहुबली मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के नाम की टोपी उतार कर उन्हें समाजवादी पार्टी की पहचान लाल टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया ।
लोगों मे चर्चा के अनुसार अबतक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बाहुबल पर भरोशा करने वाले गणेश दत्त मिश्रा ने सपा पार्टी की नीतियों में अपना विश्वास जताते हुए तन मन धन से पार्टी की सेवा करने का संकल्प लिया ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कहा कि गणेश दत्त मिश्रा जी के पार्टी में आने से दल को मजबूती मिलेगी ।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ मुख्य रूप से सुधीर यादव,निजामुद्दीन खां, अशोक बिन्द, शिवशंकर यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, दिनेश यादव,आत्मा यादव, गोपाल श्रीवास्तव, सिकन्दर कन्नौजिया, कन्हैयालाल विश्वकर्मा,राजेश यादव, ताहिर सिद्धकी,विजय शंकर चौरसिया, संजय कन्नौजिया, रामाशीष यादव,आरिफ खान आदि उपस्थित थे ।

गणेश दत्त मिश्रा के परिवार द्वारा किये गये अबैध निर्माण का मामला उप जिलाधिकारी/जिलाधिकारी कोर्ट मे चल रहा है। प्रशासन उसे स्वयं ध्वस्त करने की नोटिस उनके परिवार को पहले ही दे चूका है।प्रशासन के इस नोटिस के खिलाफ उनके परिजन जिलाधिकारी कोर्ट मे पहले ही अपील कर चूके है फैसला मात्र दो या चार दिन में आ सकता है। क्या प्रशासन द्वारा अबैध निर्माण ध्वस्त करने से बचने हेतू सपा में गये है- गणेश बाबा के द्वारा समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर अडी़ बाजों में चर्चा का बिषय बनना स्वभाविक है। अनेक अडी़ बाजों का मानना है कि गणेश बाबा सिर्फ प्रशासन पर समाजवादी पार्टी का सदस्य होने का दबाव बना कर प्रशासन द्वारा अबैध निर्माण के रुप में चिन्हित निर्माण ध्वस्त होने से बचाना चाहते है। गणेश बाबा की इस पल्टी का रहस्य क्या है यह तो गणेश बाबा ही जाने।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries