गाजीपुर-चोकर के साथ ही चला गया

0
3094

गाजीपुर-नंदगंज थाना क्षेत्र के धरवा चट्टी पर शुक्रवार की सायं 6 बजे बाइक सवार सदानन्द यादव आयु 40 वर्ष पुत्र सीता यादव निवासी कुसम्हीकलाँ को एक ट्रक ने पीछे से धक्का मारकर कुचल दिया। आसपास के लोगों सदानन्द को अस्पताल ले जा रहे धे लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया हैं।गुस्साये लोगों ने मुख्यमार्ग पर एक घण्टे जाम लगा दिया है।

जानकारी के अनुसार सदानन्द यादव पशुओं के लिए नन्दगंज बाजार से चोकर खरीदकर बाइक पर पीछे बांधकर अपने घर कुसुम्हींकलाँ जा रहा था। धरवाँ चट्टी पर नन्दगंज की तरफ से आ रही पी एन सी कम्पनी की गिट्टी लदी ट्रक ने सदानन्द यादव की बाइक में पीछे से धक्का मार दिया ।जिससे वह सड़क पर जा गिरा और ट्रक नीचे आ गया । जिसे ट्रक रौंदते हुए भागने लगा ।लोगो के शोर मचाने पर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगो ने सदानन्द को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजवाया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।गुस्साए ग्रमीणों ने जाम लगा दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर ट्रक को थाने ले आयी। थानाध्यक्ष राकेश सिंह द्वारा मदद का आश्वासन देने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास किया । काफी समझाने के बाद एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।मृतक सदानन्द को एक लड़का शुभम 8 वर्ष व दो बेटियां कु.योजना व कु.निधि हैं ।गांव में खबर मिलते ही कोहराम मच गया। पत्नी माधुरी का रो रो कर बुरा हाल है। थाना में अभी तहरीर नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here