गाजीपुर-जनपद में कोरोना संक्रमण की ताजा रिपोर्ट

0
640

गाजीपुर।जनपद मे बुधवार को 46 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा बढ़कर 3700 तक जा पहुंचा है।
आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक जिले के 109362 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए लिए जा चुके हैं, जिसमें से अब तक 107853 मरीजों के परिणाम प्राप्त हो चुके हैं। इनमें से 104153 लोगों के परिणाम नेगेटिव आए हैं जबकि अब तक 3700 लोगों के सैम्पल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है जबकि अभी 1509 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है।

वुधवार को शाम प्राप्त जांच रिपोर्ट में 46 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि राहत की बात यह है कि संक्रमित 3700 मरीजों में से आज 03 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ कुल 1510 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 353 पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है। जबकि दो नये रोगियों की मृत्यु के साथ अब मृतकों की संख्या बढ़कर 46 हो चुकी है।प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. प्रगति कुमार के अनुसार, जारी रिपोर्ट के अनुसार,शम्मे गौसिया अस्पताल में 17 मरीज, होम क्वॉरेंटाइन में 233, वाराणसी में 21,जिला अस्पताल में 4,वुद्धम शरणम् विद्यालय में 16 और अन्य जनपदों में 7 मरीज भर्ती हैं। वहीं 55 मरीजों को भर्ती कराये जाने की प्रक्रिया जारी रही।
कल नए पाये गये मरीजों में सेमरौल,गौरतियारा बाराचवर, थाना सादात तथा सलेमपुर मुहम्मदाबाद में तीन-तीन, गाजीपुर शहर,मुहम्मदाबाद तथा व्रह्मपुरा करण्डा में दो-दो मरीज पाये गये हैं, तो वहीं चौरा,गन्धपा, असावर, बलटापा,चौराबोझ,गोपालपुर पाण्डेयपुर, वीरपुर, सकलेनाबाद, महराजगंज, सीआईएसएफ अफीम फैक्ट्री, अनापुर सरया, नगरपालिका, पचोखर,खडवाल नवली,पाली,कस्बा जमानियां, लावा सुभाखरपुर, नियाजी,मरदह, अतरसुआं, मोहनपुरवा, पुलिस लाइन, कठाव गौसपुर, थाना बिरनों,एसडीओ विद्युत दिलदारनगर, कनौर, क्षेत्रामिति वद्धुपुर, दौलतनगर तथा मनगांवा में एक-एक मरीज मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here