गाजीपुर निवासी को मारपीटकर पैसा छिना और नंगा कर – – –

629

आजगढ – जहानागंज थाने के सेमरौल जंगल में रामजानकी मंदिर पर दर्शन पूजन कर लौट रहे बाबा जयगुरूदेव के 50 वर्षीय शिष्य एवं सरसेना आश्रम के कैशियर को जंगल में मारपीट कर चार युवकों ने तीन हजार नकदी छीन लिया। इसके अलावा 10 हजार रुपये खाते में ट्रांसफर कराया। पांच हजार और ट्रांसफार न करने पर कैशियर को नंगा कर वीडियो बनाया और फिर कपड़ा पहना कर कर भगा दिया। इस संबंध में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार की शाम को जन सेवा केंद्र के संचालक सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया।

गाजीपुर जिले के बड़ेसर थाने के सागापाली गांव निवासी अनिल सिंह पुत्र बासुदेव सिंह मऊ जिले के सरसेना स्थित जयगुरूदेव आश्रम पर कैशियर के रूप में काम करते हैं। वे सोमवार को अपनी चाची के साथ जहानागंज थाने के सेमरौल गांव के जंगल में रामजानकी मंदिर पर दर्शन-पूजन करने आए थे। पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार वे दर्शन-पूजन कर सोमवार की शाम लगभग चार बजे वापस आश्रम के लिए लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में जंगल में तीन युवक मिल गए और जबरन मारपीट कर तीन हजार रुपये छीन लिया। इस दौरान युवकों ने मंदे गांव स्थित जनसेवा केंद्र के संचालक को फोन कर मौके पर बुलाया। संचालक के जरिए 10 हजार रुपये कैशियर से अपने खाते में ट्रांसफर कराया। पांच हजार और रुपये ट्रांसफर के लिए दबाव बनाने लगे। ट्रांसफार न करने पर पैंट,शर्ट उतरवा लिया और बीडियो बना कर धमकी देकर भाग दिया।

जहानागंज थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी ने बताया कि पीड़ित अनिल सिंह की तहरीर पर आरोपी जहानागंज थाने के खानपुर गांव निवासी सुनील सिंह पुत्र दुर्ग विजय सिंह,संजय चौहान पुत्र हरिराम चौहान, मदारी उर्फ अवधशरण चौबे पुत्र रामपलट चौबे और जन सेवा केंद्र सचालक गोहना गांव निवासी दिनेश चौबे पुत्र सभाजीत चौबे के खिलाफ धारा 394,504,386 एवं 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries