गाजीपुर-प्रतियोगिता से समरसता व हौसला बढता है-डा०सानंद सिंह

0
190

गाजीपुर-कासिमाबाद क्षेत्र के ग्राम सभा पाली में युवा शक्ति के तत्वावधान में युवा शक्ति दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन श्री हीरा फक्कड़ स्टेडियम में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ किया गया। प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों ने जीत के लिये दमखम दिखाया एवं दर्शकों ने भी तालियों से स्वागत कर उनका हौंसला बढ़ाया। इस मौके पर मुख्य अतिथि डा. सानन्द सिंह ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि प्रतियोगिता से युवाओं में आपसी समरसता व हौसला बढ़ता है, युवाओं को हार व जीत को चुनौती समझकर श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अभ्यास करना चाहिए। इस मौके पर उपस्थित विशिष्ट अतिथि धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि इस प्रकारकी प्रतियोगिता से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। इससें पहले युवा शक्ति के सदस्यों ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत अभिनंदन किया। मुख्य अतिथि ने फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया तथा सभी प्रतिभागियों का परिचय लिया।
युवा शक्ति दौड़ प्रतियोगिता के आयोजन में सूरज प्रसाद गुप्ता, पवन यादव, राहुल राजभर, राजन राय, आनन्द राजभर, संतोष यादव, अमन राय, अतुल राय, सोनू सहानी, निलेश कन्नौजिया, फिरोज शाह, आशुतोष गुप्ता एवं सभी नौजवान साथियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
400 मीटर के दौड़ में लखुआ के अर्जुन राजभर प्रथम, पाण्डेयपुर के पिन्टू राजभर द्वितिय, सुरवत के सुदिष्ट सहानी का तृतीय स्थान रहा। 800 मीटर के दौड़ में कादीपुर के अनिल बिन्द प्रथम, बछईपुर,नगरा के अजित यादव द्वितिय, कंटया लहंगा के प्रदीप पाल का तृतीय स्थान रहा। 1600 मीटर के दौड़ में मखदूमपुर के देवेन्द्र राजभर प्रथम, बछईपुर,पलिया के अजित बिन्द द्वितिय, सुलेमापुर महारे के सुनिल पासवान का तृतीय स्थान रहा।5000 मीटर के दौड़ में सुलेमापुर महाहर के सुनिल पासवान प्रथम,मखदूमपुर के शैलेन्द्र यादव द्वितिय, दुर्गास्थान के प्रद्युम्न यादव का तृतीय स्थान रहा।
अतिथियों ने प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहन के तौर पर स्मृति चिन्ह, मेडल एवं किट देकर सम्मानित किया। इस मौके पर क्षेत्र के सम्मानित सदस्यों में कौशल किशोर राय, रामाशीष राय, राजेश गुप्ता, अजय राय, अमित राय, अविनाश राय, श्रीभागवत राय, सत्यम शाही, अजय यादव परिवर्तन, अंकित पाण्डेय, प्रदीप राजभर, मलखान यादव, आदित्य राव, सोपाड़ी राजभर,शिंटू बाबा आदि उपस्थित रहें

Leave a Reply