गाजीपुर-युवा कांग्रेस का नौकरी संवाद अभियान शुरु

0
231

गाजीपुर-आज दिनांक 04/02/2021 को युवा कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए “नौकरी संवाद अभियान” की शुरुआत ब्लॉक स्तर से कर दी है।
प्रेस वार्ता में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष माधव कृष्ण ने बताया कि इस अभियान के द्वारा यूथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश के करोड़ो बेरोज़गार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़ने का संकल्प लिया है ।
इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश के हर ज़िले के ब्लॉकों में जाकर बेरोज़गार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे जिससे युवाओं की शक्ति को संघठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प से कार्यरथ होंगे।
उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोज़गारी और प्रवासी मज़दूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है।
आज उत्तर प्रदेश में जहाँ एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतज़ार कर रहे हैं वहीँ करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोज़गार पाने से वंचित हैं।

आज ब्लॉक स्तर पर युवा कांग्रेस द्वारा प्रारंभ किए जा रहे हैं नौकरी संवाद अभियान में दिव्यांशु पाण्डेय, अतुल सिंह,सतीश रावत,बेरोजगार साथी अनिल सिंह यादव, जगनारायण भारती उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here