गाजीपुर-सदर एसडीएम से नाराज अधिवक्ता व सपाई

0
226

गाजीपुर-दिनांक 5 जनवरी 2021 को समाजवादी पार्टी की सदर विधानसभा की मासिक बैठक सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर संपन्न हुई ।
इस बैठक में बूथ,ब्लाक, विधानसभा, नगरपालिका के साथ साथ सभी प्रकोष्ठों के कमेटियों की समीक्षा की गई और जिम्मेदार पदाधिकारियों को जल्द से जल्द अधूरी पड़ी कमेटियों का गठन करने का निर्देश भी दिया गया । धान क्रय केंद्रों पर हो रही लापरवाही एवं अनियमितता पर कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से जिम्मेदार अधिकारियों के प्रति कठोर कार्रवाई की मांग किया ।
देश में चल रहे किसान आंदोलन पर भी व्यापक रूप से चर्चा की गई । धारा 151व 107/116के तहत चालान आये अभियुक्तों को देर रात जमानत मंजूर किये जाने के लिए सदर एसडीएम की निन्दा की गयी ।

इस बैठक को संबोधित करते हुए सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद ने कहा कि किसानों के अपमान में अपना सम्मान समझ रही है मोदी सरकार ।देश में चल रहे किसान आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा की भाजपा सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारंट है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का अहम हो गया है । सत्ता के दंभ में लगातार किसानों का अपमान कर रही है भाजपा सरकार । किसान अन्नदाता है, वह धरती के भगवान हैं, उनका अपमान समाजवादी पार्टी कत्तई बर्दाश्त नहीं कर सकती । भाजपा सरकार पूंजीपति घरानों के लिए किसानों के हितों की बलि चढ़ा रही है ।भाजपा सरकार किसानों की बातों को न सुनकर उन्हें खालिस्तानी, नक्सली और आतंकवादी कहकर उनका अपमान कर रही है ।
उन्होंने कहा कि किसानों की धान की लूट हुई है, किसानों को धान का, गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिला है, किसानों को अपनी फसल औने पौने दामों पर बेचने को मजबूर होना पड़ा है, भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ चल रहे देशव्यापी आंदोलन में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ खड़ी है ।समाजवादी पार्टी किसान यात्रा और समाजवादी किसान घेरा कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाकर किसानों और देश की आम जनता को नए कृषि कानून की खामियों एवं उसके दुष्प्रभाव की जानकारी देने का काम कर रही है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम में और तेजी लाने का भी निर्देश दिया । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में लोक लाज भी नहीं रह गई है।
इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष नन्हकू यादव ,जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खान ,परशुराम बिंद, सच्चे लाल यादव, आलोक कुमार , अरुण कुमार श्रीवास्तव,प्रभुनाथ राम, बलिराम यादव, उदय यादव, अवधेश यादव, अरविंद कुशवाहा ,कन्हैया यादव, खुर्रम अली, सदानंद कनौजिया, नीलेश मिश्रा, धीरेंद्र कुमार धीरू ,राकेश यादव, संतोष यादव ,राम दरस राम बनवासी ,रामअवतार शर्मा , राधेश्याम यादव,केदार पाल, राम ज्ञानयादव ,सूरज राम बागी, राजेश यादव,आदि उपस्थित थे । बैठक का संचालन रमेश यादव ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here