गाजीपुर-सभी के फूल गये हांथ पांव

0
1410

गाजीपुर- दानापुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के भदौरा रेलवे समपार के पास रेलवे ट्रैक के बीचोबीच शनिवार की दोपहर 12:06 पर ओवरलोड बालू लदी ट्रक फस गई। जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई और रेल कर्मचारियों के हांथ पांव फूल गये।इस बीच रेलवे फाटक के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। करीब आधा घंटा बाद विलंब से पहुंचे आरपीएफ पुलिसकर्मियों ने ट्रेफिक क्लियर कराया।
जानकारी अनुसार बिहार से बालू लदे ओवरलोड ट्रक देवल की रास्ते जिला मुख्यालय जा रही थी। यह अभी भदौरा रेलवे क्रॉसिंग के डाउन लाइन पर पहुंची ही थी क्लच प्लेट खराब हो जाने के कारण ट्रैक के बीचो बीच फंस गई। इस बीच अप लाइन पर आ रही टावर वैगन को होम सिग्नल पर ही रोक लिया गया। ट्रक चालक ने जेसीबी की मदद से कड़ी मशक्कत कर करीब आधा घंटा बाद ट्रक को ट्रैक से हटाया गया। इस बीच रेलवे फाटक के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पाकर आधा घंटा बाद पहुंचे आरपीएफ पुलिस कर्मियों ने गेटमैन और ट्रक चालक से पूछताछ करते हुए आवागमन सुचारू कराया। इस दौरान 12:06 से 12:28 तक टावर वैगन होम सिग्नल पर खड़ी रही। स्टेशन मास्टर जितेंद्र कुमार पासवान बताया कि रेलवे ट्रैक पर ट्रक का फंसने के कारण करीब आधा घंटा तक टावर वैगन होम सिग्नल के पास खड़ी रहे अग्रिम कार्रवाई के लिए अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।
इस बाबत आरपीएफ प्रभारी दिलदारनगर राकेश कुमार ने बताया कि ट्रैक पर ट्रक फंसने की सूचना मिली है दो पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here