गाजीपुर-सैनिटेशन के प्रति सचेत न०पा०गाजीपुर-विनोद अग्रवाल

गाजीपुर-नगर पालिका परिषद गाजीपुर कोरोना संक्रमण से लड़ने एवं इसके प्रभाव को कम करने हेतु अपने प्रयासो को लगातार जारी रखी है।इसी क्रम में आज से 6 दिन तक चलने वाली सैनिटाइजेशन के चौथे चरण के कार्यक्रम की शुरूआत नगर के पश्चिमी व पूर्वी क्षेत्रों के 4 वार्डों पवहारी बाबा, जयप्रकाश नगर, उर्दूबाजार व नवाबगंज वार्डों में वहाँ के सभासद व प्रतिनिधि क्रमशः श्री दिग्विजय पासवान, अशोक मौर्या, हरिलाल गुप्ता व अनिल वर्मा के निगरानी में सम्पन्न हुआ।
नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री विनोद अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु नगर पालिका द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी देते हुए बताया कि पालिका पूरी मुस्तैदी से शहर में सफाई,
सैनिटाइजेशन, फागिंग आदि कार्यों में लगी हुयी है। शहर में 2 स्प्रैयुक्त टैंकरों से शहर के मुख्य मार्गों को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसी प्रकार चौथे चरण में प्रतिदिन 4-4 वार्डों में हाथ वाली मशीनों से घर-घर गली-गली सैनिटाइज अभियान चल रहा है। इसके अतिरिक्त बैकुण्ठ धाम श्मशान घाट को भी बार-बार सैनिटाइज किया जा रहा है। मच्छरों के प्रकोप के दृष्टिगत फागिंग मशीन से फागिंग भी कराया जा रहा है।
 श्री अग्रवाल व अधिशासी अधिकारी श्री लालचन्द सरोज ने नगरवासियों से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने व सफाई, सैनिटाइजेशन के कार्य में लगे पालिका कर्मचारियों का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि सफाई, दवाई और कड़ाई से ही हम कोरोना से लड़ाई जीतने में कामयाब होंगे।कोरोना से हमें डरना नहीं, बल्कि लड़ना है।

Also Read:  गाजीपुर-गांजा तस्कर गिरफ्तार