गाजीपुर-021 को होगा सपा के दमखम की परीक्षा

0
397

गाजीपुर- 19 सितंबर 2020 को समाजवादी पार्टी के सदर विधानसभा की एक आवश्यक बैठक सदर विधानसभा के‌ अध्यक्ष तहसीन अहमद की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई। इस बैठक में दिनांक 21 सितंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश जी के आवाहन पर कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि ,बेहाल किसान ,बेरोजगारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन हर तहसील मुख्यालय पर देने का फैसला लिया गया और उसकी तैयारी पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई तथा सभी कार्यकर्ताओं से टोपी , पार्टी का झंडा और मास्क लगाकर कार्यक्रम में शामिल होने का निर्देश दिया गया ।

इस बैठक को संबोधित करते हुए सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद ने कहा कि भाजपा की तानाशाही लगातार बढ़ती जा रही है , उसकी तानाशाही नीतियों से प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है , जनता ऐसी तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बेचैन है । उन्होंने सभी से बड़ी संख्या में इस आंदोलन में शामिल होने की अपील किया ।
इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा, संग्राम , निजामुद्दीन खां, डॉ समीर सिंह, शिवपूजन सिंह यादव,जगत न मोहन बिन्दअशोक कुमार पाण्डेय, हवलदार यादव,साजित यादव, सुभाष यादव,तेजनारायण यादव, राधेश्याम यादव, बलिराम यादव,हीरालाल बिन्द,रामदरस राम,नीतिश कुमार गौतम, कमलेश बिन्द,रामध्यान पासी,नीतिश खरवार,निलेश मिश्रा,धिरेन्द्र कुमार,नन्हे,उदय यादव,मदन सोनकर, अवधेश कुशवाहा, अजीत कुमार, नरेंद्र कुशवाहा,प्रभुनाथ राम, कमलेश यादव,विक्की यादव,रविन्द्र यादव, रामाशीष यादव उपस्थित थे । इस बैठक का संचालन रमेश यादव ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here