पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे मनबढ बदमाश, गिरफ्तार

फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस को बरामद किया। शनिवार को पुलिस ने आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
शुक्रवार को देर शाम क्षेत्र के चौजा पुल के पास थानाध्यक्ष राजू कुमार अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी भुड़कुड़ा थाना की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आ रहे थे। पुलिस को देख वह बाइक घुमाकर भागने लगे।
पुलिस ने उनका पीछा किया तो वह पुलिस के ऊपर फायरिंग करने लगे। बरसरात होने के चलते सड़क गिली थी। ऐसे में बदमाशों की बाइक फिाल गई और वह गिर गये। पुलिस ने मौके से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पकडे़ गये बदमाश ने अपना नाम और पता पंकज कुमार गांव करंजी हरिहर थाना भुड़कुड़ा के रूप में बताया। एसओ राजू कुमार ने बताया कि पकड़े गये बदमाश के पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश का नाम और पता मालूम हो गया है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाश का चालान कर उसे जेल भेज दिया गया है। जंगीपुर में हुई लूट की घटना में भी यही बदमाश शामिल थे

Also Read:  गोरखपुर-लूटेरे दरोगा व सिपाही गिरफ्तार