प्रेमप्रसंग में आत्महत्या या दुर्घटना

423

वलियां-रेलवे ट्रैक पर मंगलवार की सुबह युवक-युवती की लाश पड़ी देख लोग सकते में आ गये। खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी तथा छानबीन करने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मामले की जानकारी होने के बाद पहुंचीं एसपी ने ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद मातहतों को शिनाख्त कराने का निर्देश दिया।

बलिया-छपरा रेलखंड पर शहर से सटे अमृतपाली रेलवे क्रासिंग से करीब 100 मीटर पूरब रेल पटरी पर अज्ञात 25 वर्षीय युवक तथा करीब 23 साल की युवती का शव पड़ा मिला। शौच आदि के लिये रेलवे लाइन की ओर पहुंचे अमृतपाली गांव के लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी सतनीसराय भानू प्रताप सिंह पहुंच गये तथा इस मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। खबर मिलने के बाद एसपी श्रीपर्णा गांगुली व कोतवाल शशिमौली पांडेय मौका-ए-वारदात पर पहुंच गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रेन की जद में आने के कारण युवक व युवती के शरीर के कई हिस्सों में गहरे जख्म बन गये थे। लोग इसे आत्महत्या या हत्या मान रहे हैं, जबकि पुलिस किसी ट्रेन से गिरने की आशंका जता रही है। पुलिस को तत्कालिक तौर पर मृतकों के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिल सका जिसके आधार पर उनकी पहचान हो सके। लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय का कहना है कि घटनास्थल पर पड़े शवों को देखने से ऐसा लग रहा था कि उनकी मौत किसी ट्रेन से गिरकर हुई है। हालांकि अन्य बिंदुओं की भी पुलिस छानबीन कर रही है।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries